इस 'खान' ने दिया रितिक का साथ, कंगना को कहा 'वूमन कार्ड' खेलना बंद करे

Widgets Magazine

अभिनेत्री पिछले कई दिनों से पर की गई बातों को लेकर लगातार चर्चा में हैं। कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कई लोगों को कंगना की ये बातें सिर्फ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लग रही हैं। ऐसे में हाल ही में बेबाक बिंदास डायरेक्टर-कोरियोग्राफर ने कंगना को लेकर बयान दिया है।    
 
रितिक की फराह बहुत अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में रितिक पर हो रहे तरह-तरह के ट्रोल्स को लेकर फराह ने कहा कि वैसे ये रितिक और कंगना का निजी मामला है और इस पर मेरी राय मायने नहीं रखती, लेकिन कंगना को 'वूमन कार्ड' खेलना बंद करना चाहिए। 
 
यह बात फराह ने अपने नए टीवी शो 'लिप सिंग बैटल' के लॉन्च पर कही। उन्होंने कहा कि हमें नारीवाद या समानता के बारे में बात करनी चाहिए और ऐसी परिस्थिती में, असल में जो महिलाएं परेशान हैं, उनकी समस्या दब जाती हैं। आप क्या करते अगर किसी मर्द ने इस तरह की तस्वीरें दिखाई होती और किसी महिला के बारे में बात की होती। उस समय आदमी को जेल भेज दिया जाता। तो अगर किसी मर्द की बातें स्वीकारी नहीं जाती तो महिला की क्यों?  
 
साफ है कि फराह अपने दोस्त की साइड लेने से ज़्यादा उन महिलाओं पर गौर कर रही हैं जो वाकई इस तरह की मुसीबत में हैं। 
 
 

 
 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।