लैक्मे फैशन वीक 2018 के रैम्प पर शाहिद-मीरा का रोमांटिक डांस


और की जोड़ी लोकप्रिय है। हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक 2018 में डिज़ाइनर अनिता डोंगर के फैशन इवेंट के लिए किया। कपल साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। शाहिद और मीरा इवेंट के शो स्टॉपर्स थे। शाहिद तो हैं ही सेक्सिएस्ट पर्सनालिटी, साथ ही मीरा के साथ उनकी जोड़ी को वहां मौजूद हर शख्स ने पसंद किया।

दोनों ने साथ में रैम्प वॉक किया। शाहिद ने सफेद बंध गला शेरवानी पहनी थी और मीरा ने व्हाइट एंड सिल्वर फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा चोली में उनका साथ दिया। रैम्प करते वक़्त दोनों की कैमिस्ट्री भी अच्छी नज़र आई। शाहिद मीरा का हाथ पकड़े हुए थे और बीच में उनसे बातें भी किए जा रहे थे। मीरा ने भी रैम्प पर अपने एक्सप्रेशंस के साथ सबका दिल जीत लिया।
रैम्प के साथ ही दोनों ने एक छोटा सा डांस भी किया। मीरा-शाहिद उसमें बहुत खुश भी नज़र आए। दोनों ने कई शोज़ अटैंड किए हैं लेकिन साथ में यह उनका पहला इवेंट था जिसे देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं। शाहिद और मीरा ने अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। साथ ही डिज़ाइनर अनिता ने भी दोनों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा यहां हैं हमारे दूल्हा और दुल्हन शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।

इसके अलावा लैक्मे फैशन वीक ने भी अपने अकाउंट पर तीनों की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें शाहिद-मीरा, अनिता को थैंक्स बोलते नज़र आ रहे हैं। फिलहाल तो शाहिद अपनी फिल्म 'पद्मावत' की सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :