आखिरकार सैफ अली खान ने देख ही ली सारा की 'केदारनाथ', करीना कपूर देंगी पार्टी

7 दिसम्बर को और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी की पहली फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हुई थी। एक आम पिता की तरह सैफ भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित तो थे, लेकिन साथ में नर्वस भी थे। इसीलिए जब फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई तो वे फिल्म देखने नहीं पहुंचे।



फिल्म रिलीज होने के बाद सारा अली खान के अभिनय की बेहद तारीफ हुई। अपनी पहली ही फिल्म में सारा मंझे हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत पर भारी पड़ी। उनकी नाक के नीचे से कई सीन चुरा कर ले गईं। जब यह बात सैफ के कानों तक पहुंची तो वे फिल्म देखने का मोह नहीं छोड़ पाए।

आठ दिसम्बर को सैफ अपनी वर्तमान पत्नी के साथ 'केदारनाथ' देखने पहुंचे। सैफ को यह फिल्म बेहद पसंद आईं, लेकिन करीना कपूर खान का तो सारा ने अपने अभिनय के बल पर दिल ही जीत लिया। सुनने में आया है कि पति सैफ के साथ मिल कर सारा के लिए करीना एक खास पार्टी प्लान कर रही हैं। इसमें नजदीकी दोस्त और परिवार के कुछ लोग नजर आएंगे। करीना का मानना है कि इस मौके को सेलिब्रेट करना चाहिए।

यह पार्टी जल्दी ही आयोजित होगी क्योंकि अपने बेटे तैमूर का बर्थडे मनाने के लिए सैफ और करीना विदेश जाने वाले हैं। जाने के पहले ही वे सारा के लिए एक शानदार पार्टी रखेंगे।


और भी पढ़ें :