संजय दत्त की बॉयोपिक में सलमान खान!

इस वर्ष प्रदर्शित होने वाली जिन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है उनमें पर बनी बॉयोपिक भी है। इसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है जो संजय दत्त के बहुत अच्छे मित्र हैं। उम्मीद है कि फिल्म के जरिये संजू बाबा के बारे में कुछ ऐसी बातें जानने को मिलेंगी जो बहुत कम लोग जानते हैं।

रणबीर कपूर ने इस फिल्म में संजय दत्त का रोल अदा किया है। सोनम कपूर, दीया मिर्जा और मनीषा कोईराला भी इस फिल्म का हिस्सा है।

संजय दत्त की लाइफ में भी रहे हैं। सलमान एक समय संजय के फैन थे और उन्होंने भी संजय दत्त की हेअर स्टाइल की नकल की थी। 'साजन' फिल्म इस बात की मिसाल है। संजय से प्रेरणा लेकर ही सलमान ने जिम जाना शुरू किया। बाद में भी यह दोस्ती कायम रही।

क्या सलमान खान भी संजय दत्त की बॉयोपिक में नजर आएंगे? इस बारे में सूत्रों का कहना है कि अभिनेता इस फिल्म में सलमान वाला रोल अदा कर रहे हैं।
उनका रोल ज्यादा लंबा नहीं है। जिम सरभ ने नीरजा और पद्मावत जैसी फिल्मों के जरिये सभी का ध्यान खींचा है। पद्मावत में वे मलिक काफूर के रोल में हैं। हालांकि जिम सरभ इस बात से इनकार करते हैं कि उन्होंने दत्त पर बनने वाली फिल्म में सलमान का रोल अदा किया है।

संजय दत्त की की शूटिंग पूरी हो चुकी है। पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस वर्ष 29 जून को फिल्म प्रदर्शित होगी।


और भी पढ़ें :