सलमान खान और कबीर खान में दोस्ती खत्म... बात भी नहीं करते

और ने जहां एक ओर बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ में दी हैं वहीं दूसरी ओर जैसी फ्लॉप फिल्म भी उनके खाते में है। एक फ्लॉप फिल्म ने दोनों के बीच समीकरण बिगाड़ दिए और सलमान-कबीर अब दोस्त नहीं रहे। यहां तक कि दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई।

ट्यूबलाइट की मेकिंग के दौरान ही खबरें आ रही थीं कि सलमान और कबीर के बीच शूटिंग के दौरान मतभेद इतने बढ़ गए थे कि पूरी यूनिट के सामने दोनों के बीच गर्मागर्म बहस भी हुई थी। सलमान और कबीर में इस बात को लेकर मतभेद थे कि सलमान के किरदार को किस तरह पेश किया जाए।

सलमान ने कुछ सुझाव दिए जो कबीर ने सिरे से नामंजूर कर दिए। यह बात सलमान को पसंद नहीं आई और दोनों में विवाद हुआ। हालांकि कबीर ने इन बातों का खंडन भी किया था।

जब ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर असफल रही तो सलमान ने कसूरवार कबीर को ही माना क्योंकि उन्होंने ही सलमान के सुझावों को अनसुना कर दिया था। सलमान गुस्सा हो गए।

कबीर से सलमान काफी दिनों से नाराज थे। यही कारण था कि 'एक था टाइगर' का सीक्वल में कबीर की जगह उन्होंने अली अब्बास ज़फर की सिफारिश कर दी। अली के साथ सलमान ने सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 'भारत' नामक फिल्म दोनों कर रहे हैं।

अली के बारे में कहा जाता है कि वे सलमान के सुझावों पर गौर करते हैं। जरूरी हो तो बदलाव भी करते हैं। यही कारण है कि अली को सलमान बेहद पसंद करते हैं।

पिछले दिनों 'ट्यूबलाइट' की बातों भूला कर कबीर ने सलमान खान को एक फिल्म में लेने के लिए संपर्क किया था। यह दक्षिण भारतीय का हिंदी रिमेक था, लेकिन सलमान ने इनकार कर दिया। सलमान एक बार किसी से गुस्सा हो जाते हैं तो आसानी से माफ नहीं करते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :