यह फिल्म करते-करते रह गए सलमान खान और जैकलीन

की फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ होने वाली है। पूरी टीम फिल्म प्रमोशन में लगी है। फिल्म के बारे में खुलासे भी हो रहे हैं। वहीं स्टार कास्ट अपने बारे में भी बातें बता रहे हैं। हाल ही में सलमान ने के साथ काम करने को लेकर खुलासा किया है।

में जैकलीन, सलमान और बॉबी देओल दोनों के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। जैकलीन और सलमान की जोड़ी दूसरी बार बनी है। इसके अलावा वे फिल्म 'किक 2' में भी साथ नज़र आने वाले हैं। उनकी कैमिस्ट्री को पसंद किया जाता है। सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म 'किक' के पहले दोनों एक फिल्म में काम करने वाले थे।

सलमान खान ने खुलासा किया कि जैकलीन और वे फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' में भी साथ काम करने वाले थे। फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' वर्ष 2009 में रिलीज़ हुई थी जिसमें उनके साथ अजय देवगन और एक्ट्रेस असिन थीं। फिल्म में जैकलीन को लिया जाना था लेकिन बात नहीं बनी इसलिए फिल्म में असिन को लिया गया। दूसरी ओर जैकलीन फिल्म 'अलादीन' में लग गईं।

हालांकि जैकलीन को 'अलादीन' में कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला। लेकिन सलमान के साथ किक के बाद उन्हें करियर में भी बेहतरीन किक मिली। सलमान ने जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा कि जैकलीन बिल्कुल नहीं बदली हैं। वह अभी भी वही है। मैं उन्हें शुरुआत से जानता हूं जब वे श्रीलंका से आई ही थीं।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस 3' में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज़ होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :