सलमान खान ने सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के साथ फिर से काम करने के लिए किया राजी!

हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा सलमान खान की फैमिली पार्टी में साथ नजर आए थे

बॉलीवुड सुपरस्टार फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही दबदबा रखते हैं। वे नए कलाकारों के गॉडफादर ही माने जाते हैं। उन्होंने अब तक कई नए चेहरों को लांच किया है। इतना ही नहीं जब कॉमेडियन कपिल शर्मा बुरे वक्त से गुजर रहे थे और टेलिविजन पर कमबैक के लिए रास्ते तलाश रहे थे तब सलमान खान ने ही उनके लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो, को प्रोड्यूस करने का जिम्मा लिया।

कपिल शर्मा को शानदार कमबैक दिलाने के बाद अब सलमान कपिल और की दुश्मनी को भी खत्म करने की जुगत में जुट गए है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई जगजाहिर हैं। दोनों स्टार्स आपसी विवाद के बाद साथ नजर नहीं आते हैं। सलमान जहां कपिल के नए शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं सुनील ग्रोवर उनकी अपकमिंग फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं।
सलमान न केवल सुनील को अपने साथ कपिल के शो में भारत को प्रमोट करने के लिए लाने वाले हैं बल्कि इस शो का परमानेंट हिस्सा बनने के लिए भी मनाने की कोशिश में लगे हुए है। सुनील ने कपिल के साथ हुए उस झगड़े को तो भूला दिया है लेकिन वह उनके साथ फिर से काम करने के बारें में फिलहाल नहीं सोच रहे है। सलमान पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कपिल और सुनील फिर से एक हो जाए।

हाल ही में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर सलमान खान की फैमिली पार्टी में पहुंचे थे। खबर है कि वह दोनों ने एक-दूसरे से अच्छी तरह से मुलाकात भी की। खुद सलमान खान ने दोनों को पार्टी में एक-दूसरे से बातचीत करवायी और दोनों में सुलह कराने में अहम भूमिका निभायी।


और भी पढ़ें :