कोरियन फिल्म के रिमेक में सलमान खान करेंगे काम

ने अपनी बहन अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद से अतुल फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन सलमान की व्यस्तता के कारण ऐसा नहीं हो पा रहा है। 
बीच में राजकुमार संतोषी एक फिल्म सलमान को लेकर बनाने वाले थे, जिसे अतुल प्रोड्यूस करने वाले थे, लेकिन संतोषी ने स्क्रिप्ट तैयार करने में इतनी देर लगा दी कि सलमान नाराज हो गए और यह प्रोजेक्ट बंद हो गया। 
 
खबर है कि अब सलमान ने अतुल की फिल्म में काम करने के लिए मंजूरी दे दी है। यह कोरियन फिल्म 'ओडे टू माय फादर'  का हिंदी रिमेक होगा। शायद संतोषी भी इसी के रिमेक पर काम कर रहे थे।  
इस कोरियन फिल्म के राइट्स खरीद लिए गए है और इसे भारत-पाकिस्तान के बंटवारे वाले दौर में दिखाया जाएगा। अतुल अग्निहोत्री के अनुसार कोरियन फिल्म की कहानी का मूल अंदाज वैसा ही रखा जाएगा, लेकिन इसमें कई बदलाव भी किए जा सकते हैं। 
 
इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अली अब्बास ज़फर उठाएंगे। सलमान को लेकर इन्होंने 'सुल्तान' बनाई थी और फिलहाल 'टाइगर जिंदा है' बना रहे हैं। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :