सलमान ने क्यों किया ट्वीट- एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी...

ने से हाथ मिलाया और को लेकर एक फिल्म प्लान कर दी। फिल्म के बारे में यह तो नहीं बताया गया कि यह किस तरह की फिल्म है, लेकिन सूत्रों ने खोज निकाला कि यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। यह बात तक पहुंची तो वे चिंतित हो गए। कहते हैं कि उन्होंने सलमान को एक पत्र लिखा कि इस विषय पर वे बहुत पहले ही फिल्म 'सन ऑफ सरदार: बैटल ऑफ सारागढ़ी' बनाने की घोषणा कर चुके हैं। एक ही विषय पर दो फिल्में बनाना ठीक नहीं रहेगा। खत में उन्होंने नाराजगी भी व्यक्त की। 
खबर है कि सलमान ने अपने दोस्त अजय देवगन का दर्द समझा और करण जौहर के साथ फिल्म बनाने का इरादा छोड़ दिया। सलमान को पता ही नहीं था कि अजय भी इस विषय पर फिल्म बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार जब अजय द्वारा उन्हें यह पता चला तो उन्होंने करण से बात की और अपने हाथ इस प्रोजेक्ट से खींच लिए। 
ये सारी बातें अफवाह साबित हुई। सलमान ने फौरन ट्वीट किया कि अफवाहों पर मत ध्यान दो... मुझे फॉलो करो... एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर... अक्षय कुमार के साथ फिल्म कर रहा हूं। सलमान के इस ट्वीट से सभी बातें स्पष्ट हो गईं। संभव है कि सलमान और अजय की फिल्म के विषय बिलकुल अलग हों। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :