सलमान खान ने बताए अपनी दो फिल्मों के नाम जिनका सीक्वल बनना चाहिए

Widgets Magazine

बी-टाउन के कई अभिनेताओं का मानना ​​है कि कुछ फिल्में ओरिजिनल ही अच्छी लगती हैं और उनका बनाना सही नहीं है, लेकिन हमारे दबंग खान ऐसा नहीं मानते। उन्होंने कुछ फिल्मों के रीमेक या सीक्वल बनने पर अपने विचार दिए। 
 
हाल ही में 90 के दशक में द्वारा अभिनीत फिल्म 'जुड़वा' की सीक्वल 'जुड़वा 2' आई है जिसमें मुख्य भुमिका में हैं। इसके लिए सलमान काफी उत्साहित हैं। साथ ही उन्होंने दो और ऐसी फिल्में बताई है जिसके लिए उन्हें लगता है कि इनका भी नए ज़माने के हिसाब से सीक्वल बनना चाहिए। 
 
पहली फिल्म 'लव' है, जिसमें सलमान खान और रेवती, जिन्होंने फिल्म 'फिर मिलेंगे' को निर्देशित किया है, ने
काम किया था। 'लव' में दो ऐसे लोगों का प्यार दिखाया गया है जो फिर से मिलते हैं और सारी तकलीफों के बाद भी साथ रहते हैं। सलमान खान ने कहा कि वरुण धवन इस फिल्म के रीमेक में काम कर सकते हैं। 
 
दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' है जिसमें सलमान खान के साथ अमृता सिंह थीं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी, लेकिन सलमान का मानना ​​है कि आज के समय में यह फिल्म अच्छा कर सकती है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।