सड़क 2 से गाड़ी को सड़क पर लाने की कोशिश

कुछ फिल्में फ्लॉप होते ही निर्माताओं को अपनी पुरानी फिल्मों की याद आती हैं और वे इसका सीक्वल बना कर फिर से पटरी पर लौटने की कोशिश करते हैं। 26 साल बाद सनी देओल ने 'घायल' का सीक्वल 'घायल वंस अगेन' नाम से बनाया। 13 वर्ष जूली का सीक्वल जूली 2 रिलीज होने वाला है।

इसी तरह के हालात से भट्ट ब्रदर्स गुजर रहे हैं। महेश और मुकेश के बैनर विशेष फिल्म्स की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांगा तो वे का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सड़क 1991 में रिलीज हुई थी जिसमें और पूजा भट्ट के साथ सदाशिव अमरापुरकर ने दमदार भूमिका निभाई थी। अपने बैनर को बचाने के लिए और सड़क की लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए वे बनाने वाले हैं।

सड़क 2 में संजय दत्त और पूजा भट्ट भी होंगे। दोनों की उम्र हो चुकी है अब इनका रोमांस तो दिखाया नहीं जा सकता, लिहाजा एक नई युवा जोड़ी को भी फिल्म से जोड़ा जाएगा। सड़क को 'कल्ट मूवी' बताया जा रहा है,
लेकिन क्या यह बात सही लगती है? कई युवा तो इस फिल्म से परिचित भी नहीं होंगे। फिल्म बहुत बड़ी हिट भी नहीं थी। शोर फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा ही हो गया। शायद इसीलिए सड़क 2 के जरिये बैनर की सड़क से उतरी गाड़ी को सड़क पर लाने की कोशिश महेश और मुकेश कर रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :