इन्होंने मेरी आंखें खोल दीं - रणवीर सिंह

‘‘पद्मावती’’ की रिलीज की तैयारियों में जुटे अभिनेता का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है। भंसाली की आने वाली फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते दिखेंगे। सुपरहिट फिल्म ‘‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ के बाद रणवीर की भंसाली के साथ यह तीसरी फिल्म है।
रणवीर(32) ने कहा कि भंसाली ने उन्हें ‘‘पद्मावती’’ में एक नए मुकाम की ओर बढ़ने की हिम्मत दी है। वे कहते हैं, ‘‘मेरी सबसे बेहतरीन प्रस्तुतियों में कुछ का श्रेय भंसाली को जाता है। उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं, मेरी दुनिया बड़ी कर दी और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए। उन्होंने मुझसे से वो कराया, जिसका मुझे खुद भी अंदाजा नहीं था।’’
रणवीर ने कहा, ‘‘एक अभिनेता के तौर पर उनका मुझ पर एक गहरा प्रभाव है। उन्होंने मुझे वह अभिनेता बनाया, जो मैं आज हूं। उन्होंने मुझे मेरी हर सीमा के पार धकेला और इस बात पर विश्वास करने को मजबूर किया कि एक अभिनेता के तौर पर, मैं सब कुछ हासिल कर सकता हूं, इसकी कोई सीमा नहीं है।’’

अभिनेता ने कहा कि उनका भंसाली के साथ एक गहरा संबंध है, जो दर्शकों को भी दिखता है इसलिए ही वे हमारी फिल्में देखने आते हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण, पद्मावती और शाहिद कपूर, महारावल रत्न सिंह के किरदार में हैं।

‘पद्मावती’ एक दिसंबर को रिलीज होगी।(भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :