रितिक रोशन ने कंगना रनौट के दावों की खोली पोल

और के बीच हो रहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जैसे ही यह मुद्दा शांत होता है कंगना फिर गड़े मुर्दे उखाड़ कर रितिक के जख्म हरे कर देती हैं। रितिक ने अब तक शांति के साथ कंगना के इस तूफान का सामना किया है, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर आने लगा तो वे भी एक्शन के मोड में आ गए।

2 अक्टूबर को रितिक ने कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिसमें उन्होंने बताया कि कंगना उन पर नज़र रखती हैं। उन्हें परेशान कर रही है। निश्चित रूप से रितिक मानसिक रूप से परेशान है।

अब रितिक ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। पर उन्होंने दिल खोल कर अपनी बात लिखी है। कंगना का नाम लिए बिना उन्होंने अपनी सफाई दी है। उन्होंने लिखा है कि कंगना से वे अकेले में कभी नहीं मिले हैं। उन्होंने कंगना के साथ फिल्में की हैं, लेकिन कभी प्राइवेट मीटिंग नहीं की है।

रितिक लिखते हैं, सात वर्ष लंबा तथाकथित प्रेम प्रसंग यदि दो हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटीज़ के बीच चलता तो कुछ तो सामने आता। इसका कोई सबूत, कोई फोटो, कोई गवाह या कोई सेल्फी तक मौजूद नहीं है। कहा जा रहा है कि पेरिस में जनवरी 2014 में हमारी सगाई हुई, लेकिन इसका कोई सबूत नहीं है। आप मेरा पासपोर्ट देख सकते हैं जिसमें जनवरी 2014 में देश के बाहर ही नहीं गया।
तीन हजार वन साइडेड मेल्स हैं जो या तो मैंने अपने आपको भेजे हैं या फिर उस महिला ने। साइबर क्राइम कुछ दिनों में यह बात साफ कर देगी। मैंने अपने लेपटॉप्स और फोन्स उन्हें दे दिए हैं जबकि दूसरी पार्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया है। जांच अभी खत्म नहीं हुई है।

रितिक ने लिखा है कि वे महिलाओं की इज्जत करते हैं और न ही वे नाराज हैं। वे तो सच को सामने लाना चाहते हैं क्योंकि इस विवाद का असर उनके परिवार, घर और बच्चों पर हो रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :