जुड़वा 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी

की से जो फिल्म उद्योग ने उम्मीद की थी, उससे बेहतर प्रदर्शन इस फिल्म ने किया है। सभी जानते थे कि यह फिल्म पर जोरदार प्रदर्शन करेगी, लेकिन व्यवसाय इतना अच्छा रहेगा यह किसी ने नहीं सोचा था।

फिल्म ने 16.10 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की। यह वर्किंग डे था और इस लिहाज से फिल्म का प्रदर्शन शानदार था। दूसरे दिन दशहरे की छुट्टी का लाभ फिल्म को मिला और कलेक्शन 20.55 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। बतौर सोलो हीरो वरुण धवन की किसी भी फिल्म ने पहली बार 20 करोड़ का आंकड़ा एक ही दिन में पार किया।

तीसरे दिन रविवार की छुट्टी थी और फिल्म ने 22.60 करोड़ का कलेक्शन किया। वरुण के लिए यह एक दिन का सर्वाधिक कलेक्शन है। चौथे दिन गांधी जयंती की छुट्टी थी और फिल्म ने 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

पांचवे दिन 8.05 करोड़ और छठे दिन 6.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर फिल्म ने अपना सुनहरा सफर जारी रखा। छ: दिनों में फिल्म ने 92.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

सप्ताह पूरा होने पर फिल्म का कुल कलेक्शन सौ करोड़ के नजदीक पहुंच जाएगा और आठवें दिन फिल्म आसानी से सौ करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी। वरुण की यह फिल्म हिट हो गई है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :