गली बॉय में रणवीर के साथ आलिया के अलावा एक और हीरोइन आएगी नजर

काफी दिनों से की फिल्म 'गली बॉय' की चर्चाएं चल रही हैं, जिसमें और लीड रोल में नज़र आएंगे। वैसे दोनों कमर्शियल एड्स में काम कर चुके हैं, लेकिन बड़े परदे पर दोनों पहली बार साथ काम करेंगे। यह फिल्म मुंबई के स्ट्रीट डांसर्स के बारे में होगी।

अब यह खबर है कि इसमें सिर्फ आलिया भट्ट ही हीरोइन नहीं होंगी। इस फिल्म में एक और हीरोइन की एंट्री हो चुकी है। फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन भी होंगी।

कल्कि और आलिया दोनों स्क्रीन पर लीड में होंगी, लेकिन दोनों का किरदार बहुत अलग होगा। खबर के मुताबिक कल्कि इसमें रैप करती नज़र आएंगी। जी हां, वैसे रियल लाइफ में ये शौक रणवीर सिंह का है लेकिन रील लाइफ में कल्कि ये काम करने वाली हैं।

कल्कि कई शानदार फिल्मों के अलावा शॉर्ट फिल्म्स और डॉक्यूमेंट्रीज़ में नजर आ चुकी हैं। आलिया, रणवीर और कल्कि को ज़ोया अख्तर की फिल्म में साथ देखना मज़ेदार होगा। फिल्म रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। जोया इसमें को-प्रोड्यूसर हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :