रणवीर के पैरेंट्स ने दिया दीपिका को स्पेशल गिफ्ट

लव बर्ड्स और ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों ही जगह छाए हुए हैं। 5 जनवरी को दीपिका का बर्थडे था और दोनों के परिवार मालदीव थे। माना जा रहा था कि विरुष्का की तरह ये दोनों भी भारत से बाहर जाकर शादी तो नहीं, लेकिन सगाई ज़रूर कर लेंगे। ऐसा हुआ नहीं और 6 जनवरी को दोनों अपने परिवारों के साथ लौट आए।

अब खबर है कि रणवीर के पैरेंट्स ने दीपिका को उनके बर्थडे पर स्पेशल गिफ्ट दिया है। यानी कि रणवीर के परिवार की तरफ से भी हां ही है। दीपिका के बर्थडे पर रणवीर के पैरेंट्स ने दीपिका को एक डायमंड सेट और सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की साड़ी दी है।

दीपिका के परिवार से तो इस रिश्ते के लिए बहुत पहले से ही हामी थी। दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने भी कहा था कि मेरी बेटी बड़ी हो गई है और पिता होने के नाते मैंने दीपिका को अपना फैसला लेने की छूट दे रखी है।

इसके बाद रणवीर भी दीपिका के पापा की एक एकेडमी के उद्घाटन में हिस्सा लेने पहुंचे थे और सभी ने साथ में कई पिक्चर्स भी लिए। इससे रणवीर की दीपिका के परिवार के साथ ट्युनिंग पता चलती है।

रणवीर और दीपिका के साथ शाहिद कपूर की विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :