बहुत हुआ टाइगर और ज़ोया... अब तो अनारकली बनना है

बॉलीवुड में को हमेशा से ही हॉट और एक्शन डॉल के नाम से जाना जाता है। लगता है कि वे ज़ोया और टाइगर जैसी फिल्म कर ऊब चुकी हैं। उन्होंने बड़े परदे पर अब तक किसी पीरियड ड्रामा में काम नहीं किया। कैटरीना की माने तो उन्हें हमेशा से ही क्लासिक हिंदी फिल्में पसंद रही हैं और इसके ड्रामा को भी पसंद करती हैं।

भले ही ब्रिटिश बैकग्राउंड होने की वजह से उन्होंने ज़्यादा हिंदी फिल्में नहीं देखी लेकिन वे बॉलीवुड मूवीज़ की बड़ी फैन हैं, विशेष रूप से पुरानी हिंदी फिल्मों की। कैटरीना ने यह भी बताया कि उन्हें अगर किसी पुरानी हिंदी फिल्म की रीमेक में काम मिल जाए तो वे बहुत खुश होंगी।

कैटरीना ने खास तौर पर बताया कि वे ब्लॉकबस्टर क्लासिक फिल्म मुगल-ए-आज़म में रोल निभाना पसंद करेंगी। उन्होंने बताया कि वे अगर फिल्म का रीमेक बने तो वे उसमें अनारकली का किरदार निभाना चाहेंगी क्योंकि अनारकली के किरदार को वे अब तक का सबसे बेहतरीन किरदार मानती हैं। वे मानती हैं कि अनारकली और सलीम की प्रेम कहानी शानदार थी और लोग अब भी उसे चाहते हैं।

इसके अलावा कैटरीना का यह भी मानना है कि ऐसी बड़ी और बेहतरीन फिल्मों का रीमेक बनाने से पहले सोचना बहुत ज़रूरी है क्योंकि हर कोई फिल्म और किरदारों को दोबारा उसी ढंग से पेश करने में सक्षम नहीं होता।

फिलहाल कैटरीना कैफ शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ज़ीरो और आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में काम कर रही हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :