मुश्किल में फंसे इस फिल्म के डायरेक्टर, अजय के साथ काम करने से रणबीर का इंकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई बड़ी फिल्में बन रही हैं। इनमें से एक और की भी हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि और अजय देवगन इस फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं। इसमें जहां अजय देवगन एक पिता के किरदार में दिखेंगे, वहीं रणबीर कपूर बेटे के रूप में नजर आएंगे।

वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने डायरेक्टर लव रंजन की नई फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है, जिस कारण फिल्म की पूरी टीम को तगड़ा झटका लगा है। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर को लव रंजन की फिल्म का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी थी।
लेकिन हाल में रणबीर कपूर के पास एक बड़े बैनर की जबरदस्त फिल्म आई है। इन दोनों फिल्मों की डेट क्लैश हो रही है। जिस कारण उन्होंने लव रंजन की फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि अब भी रणबीर को मनाने की कोशिश की जा रही है लेकिन बात बनते नहीं दिख रही है।

लव रंजन की निर्देशित फिल्म की शूटिंग 2019 से शुरू होगी। अजय देवगन और रणबीर कपूर ने फिल्म राजनीती में साथ में नजर आए थे। रणबीर कपूर का आगामी फिल्में संजू, शमशेरा, ब्रह्मास्त्र हैं। वहीं अजय देवगन की टोटल धमाल और तानाजी लाइन में हैं।


और भी पढ़ें :