राम रहीम और सनी लियोन में क्या थे ताल्लुकात?

डेरा सच्चा सौदा के सर्वेसर्वा गुरमती के बारे में तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं। इसमें कुछ सच्ची और कुछ झूठी बातें हैं। कौन सी सही है कौन सी गलत, ये बताना तो मुश्किल है, लेकिन एक बात स्पष्ट है कि राम रहीम ने वो सारे काम किए जो एक 'बाबा' नहीं करता।
Widgets Magazine

सोशल मीडिया पर एक बात चल रही है कि एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोन और राम रहीम के बीच गहरे ताल्लुकात थे। राम रहीम तो सनी को अपनी अगली फिल्म में हीरोइन भी बनाना चाहते थे, लेकिन सनी की छवि से उनके भक्त भड़क सकते थे, लिहाजा बाबा ने अपनी इस इच्छा को दबाए रखा।

ये दावा भी किया जा रहा है राम रहीम और सनी के बीच सीक्रेट संबंध थे। फोन पर बातचीत भी होती थी और मिलना-जुलना भी। कहते हैं कि सनी लियोन तो बाबा से मिलने सिरसा भी आई थीं और इस बात की भनक किसी को भी नहीं पड़ने दी। वे बाबा की गुफा में कई दिनों तक रही थी।

बाबा तो खैर रंगीन मिजाज आदमी था, लेकिन सनी लियोन को क्या जरूरत थी उससे मिलने की? संभव है कि वे फिल्म को लेकर चर्चा करने गई हों। ये भी संभव है कि बाबा के बारे में राज की बातें अब सामने आई हैं और सनी ने अन्य राजनेताओं की तरह बाबा को शरीफ माना हो।

बहरहाल इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो पता नहीं पर यह खबरें खूब वायरल हो रही हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :