कपिल का फोन नहीं उठा रहे अजय देवगन, आखिर माजरा क्या है?


कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनके शो के प्रोमो आ रहे हैं और खबर है कि शो 25 मार्च से प्रसारित ही हो जाएगा। उनके शो में आने के लिए गेस्ट भी तैयार हैं।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो का इस बार थीम बिलकुल अलग होगा लेकिन कपिल की वैसी ही चुलबुली बातें होंगी। खबर है कि शो के पहले मेहमान होने वाले हैं। अजय देवगन और इलियाना डिक्रुज़ की फिल्म 'रेड' रिलीज़ होने वाली है। दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। ऐसे में वे फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट हो सकते हैं।


सूत्र की माने तो अजय ने कपिल के साथ एक प्रोमो शूट भी किया है, जिसमें वह कपिल का फोन नहीं उठा रहे हैं। यह प्रोमो भी जल्द ही आएगा। इसके पहले कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा में फिल्म बादशाहो की टीम बिना शूट के वापस लौट गई थी। देखते है कि इस बार का शो कैसा होता है। फिल्म 16 मार्च तो प्रदर्शित होने वाली है।

इस बार शो का कंसेप्ट घरवालों को लेकर बनाया गया है। शो में कॉमनर्स के साथ मस्ते की जाएगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :