टेहरी में स्कूटी पर नज़र आए शाहिद और श्रद्धा कपूर


अभी जी-जान से अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' के लिए मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक हैं और शाहिद के साथ इस फिल्म में यामी गौतम और भी हैं। हाल ही में शूटिंग के बीच की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

शाहिद अपनी फिल्म के लिए बहुत पहले से शूटिंग शुरू कर चुके हैं। अब टीम को श्रद्धा कपूर ने भी जॉइन कर लिया है। वे फिलहाल उत्तराखंड के टेहरी में शूटिंग कर रहे हैं। तस्वीर में दोनों स्कूटी पर दिखाई दे रहे हैं। शाहिद स्कूटी चला रहे हैं और श्रद्धा उनके पीछे बैठी हैं।

छोटे बालों और वूलन जैकेट में शाहिद बहुत हैंडसम लग रहे हैं। साथ ही श्रद्धा लांग स्कर्ट, जैकेट और मफलर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने बूट्स पहने हुए हैं और बाल बांधे हुए हैं। दोनों को डायरेक्टर सीन भी समझा रहे हैं। शूटिंग टेहरी के मंदिरों, झीलों और पुराने मार्केट्स में हो रही है। वहां के लोग टीम का बहुत सहयोग कर रहे हैं।

फिल्म छोटे शहरों में बिजली की कटौती और लंबे बिलों की समस्याओं पर बन रही है। इसमें शाहिद कपूर वकील बने हैं। हाल ही में खबर आई कि यह फिल्म का आखिरी शेड्यूल है।

शाहिद समय से पहले ही शूटिंग खत्म करने की कोशिश में हैं। श्री नारायण उनकी इस स्पीड से बेहद खुश हैं। सूत्र के मुताबिक शाहिद परफेक्ट शॉट्स दे रहे हैं। इसलिए रोज़ ही शूट जल्दी खत्म हो जाता है।

शाहिद और श्रद्धा फिलहाल टेहरी के ही लोकल घरों में रह रहे हैं। इससे समय भी बच रहा है और उन्हें वहां के लोगों का साथ भी मिल रहा है। यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी।


और भी पढ़ें :