वैलेंटाइन वीक पर प्रियंका चोपड़ा की 'लव लाइफ' का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिन्होंने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, विदेश में भी अपनी शानदार एक्टिंग का झंडा लहराया है। अब इंटरनेशनल सेलीब्रिटी बन चुकी प्रियंका अपने करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। कहते हैं आदमी की सफलता के पीछे किसी औरत का हाथ होता है। प्रियंका ने साबित किया है कि औरत की सफलता उसी के हाथों होती है। प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ से तो सभी वाकिफ हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ की बात उन्होंने बहुत ही कम की है।



हाल ही में प्रियंका ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर मीडिया से बात की। प्रियंका ने कहा कि अभी मैं हूं। बेशक मैं मिंगल भी होंगी। मैं संत नहीं हूं। लेकिन फिलहाल मैं सिंगल ही हूं। प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने अमेरिका में ही किसी को डेट किया था लेकिन अभी तक वह किसी सही आदमी से नहीं मिली है। उन्होंने कहा मैं बहुत लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं। मुझे बहुत अटेंशन भी मिला है। मुझे यह पसंद है, आखिर मैं एक लड़की हूं लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि इसका क्या करूं।

प्रियंका ने यह भी बताया कि मुझे अब तक कोई दिलचस्प आदमी भी नहीं मिला है। मैं एक कमिटेड में थी, लेकिन लगभग एक साल से मैं सिंगल हूं। मैं बहुत लोगों से मिली, उनके साथ बाहर गई हूं, मैंने कई लोगों को मुझे इम्प्रेस करने का चांस भी दिया है लेकिन नहीं.. मुझे अब तक कोई बेहतरीन नहीं मिला है। प्रियंका से उनके क्वांटिको के को-स्टार्स के बारे में भी पूछा गया कि क्या उनमें से कोई उन्हें पसंद हैं? तो प्रियंका ने हंसते हुए जवाब दिया वे सभी शादीशुदा हैं।


और भी पढ़ें :