कौन है ये लड़की जिसका 'इंडिया' हुआ दीवाना...

वैलेंटाइड डे का भारत में विरोध पिछले कुछ वर्षों से लगातार हो रहा है, लेकिन किशोर और युवा इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं देते।

अब जब ये दिन कुछ घंटों की दूरी पर है, मनाने वालों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर तो पिछले कुछ दिनों से मोहब्बत के मैसेजेस की बाढ़ आई हुई है। रोज़ डे, चॉकलेट डे, हग डे जैसे दिन मनाने का सिलसिला चल रहा है।

इन्हीं दिनों एक वीडियो बेहद हो रहा है। इसमें एक स्कूली छात्रा और छात्र नजर आ रहे हैं। ये दोनों दिल की बातें आखों के जरिये बयां कर रहे हैं।



लड़की की खूबसूरती को लेकर तो कई बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि यदि इस लड़की को देख आप पिघलते नहीं हैं तो आप सख्त नहीं 'गे' हैं।
कुछ ने तो उन्हें 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' बता दिया है। फुल वीडियो को भी खूब लाइक्स मिल रहे हैं। वायरल हो रहा वीडियो लगभग 25 सेकंड्स का
है।


यह लड़की है प्रिया प्रकाश, जिनकी फोटो ट्विटर, फेसबुक, वाट्सऐप पर शेयर हो रही है। वीडियो लगभग 25 सेकंड का है।

यह वीडियो मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से लिया गया है। वारियर की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म बस रिलीज ही होने वाली है। इसमें स्कूल में हुई मोहब्बतों की कहानी दर्शाई गई है। फिल्म के निर्देशक हैं उमर लुलु। यह वीडियो 'मानिक्या मलराया पूवी' गाने से लिया गया है। वीडियो में रोशन अब्दुल रहूफ भी हैं।

प्रिया प्रकाश की तारीफ उनके कानों तक भी पहुंच गई है। वे केरल में ग्रेज्युएशन की पढ़ाई कर रही हैं और उन्होंने इस प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया है।


और भी पढ़ें :