प्रभाष के कारण अनुष्का शेट्टी ने छोड़ी करण जौहर की फिल्म!

बाहुबली के कलाकारों को लेकर हिंदी फिल्म बनाने का प्यास कर रहे हैं, लेकिन बात नहीं बन पा रही है। को जब उन्होंने फिल्म ऑफर की तो प्रभाष ने 20 करोड़ रुपये फीस मांगी। यह सुन कर करण को फिल्म बनाने का प्लान करना ही कैंसल करना पड़ा।

हाल ही में करण ने बाहुबली की हीरोइन अनुष्‍का शेट्टी को एक फिल्म ऑफर की जो अनुष्का ने यह कह कर ठुकरा दी कि फिल्म में उनके लायक करने को ज्यादा नहीं है। हीरो के रोल की तुलना में उनका रोल बहुत कमजोर है। करण इससे आश्चर्य में पड़ गए।

अनुष्का की करण को ना के पीछे की असली वजह बॉलीवुड के खबरची बताते हैं। उनका कहना है कि करण ने जब अनुष्का को फिल्म ऑफर की तो उन्होंने इस बारे में अपने 'खास' दोस्त प्रभाष से बात की। प्रभाष ने अनुष्का को साफ कह दिया कि वे यह फिल्म ना करें। करण से प्रभाष नाराज हैं।

अपने दोस्त की बात मानते हुए अनुष्का ने फिल्म ठुकरा दी। इसके पहले भी अनुष्का ने इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में यह कह कर काम करने से मना कर दिया था कि रणबीर की तुलना में उनका रोल कम है। बाद में यह फिल्म दीपिका पादुकोण ने की थी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :