पूजा चोपड़ा को भेजे अश्लील फोटो और हो गया ब्रेक-अप

बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड ने की हरकत

एक्स
मिस इंडिया पूजा चोपड़ा, नीरज पांडे की अगली फिल्म 'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजयपेयी के साथ नज़र आने वाली हैं। इसके पहले पूजा फिल्म कमांडो में भी नज़र आई थीं। हाल ही में इस का दिल टूटा है और इसे लेकर वे काफी दुखी हैं।

पूजा चोपड़ा एक ऐसे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं, जो ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता। हाल ही में पूजा को उनके बॉयफ्रेंड के कुछ पिक्चर्स मिले, जिसे देखकर उन्हें काफी धक्का लगा। पिक्चर्स में उनका बॉयफ्रेंड अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट होता दिखाई दे रहा है। वह शराब के नशे में है। एक्स गर्लफ्रेंड के साथ है और यही फोटो पूजा को भेज दिए गए।

आश्चर्य की बात यह है कि ये पिक्चर्स उस एक्स-गर्लफ्रेंड ने ही पूजा को भेजे हैं, शायद बदला लेने के लिए। इतना कुछ होने के बाद पूजा ने उनके बॉयफ्रेंड को कॉल करके उनसे रिश्ता तोड़ लिया है। उनके बॉयफ्रेंड को गलती का एहसास है या नहीं, यह तो नहीं पता लेकिन पूजा ज़रूर इस वाक्ये के बाद टूट चुकी हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :