पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा सप्ताह... धमाकेदार

पिछले कुछ दिनों की बात की जाए तो 'पद्मावत' से ज्यादा चर्चा किसी फिल्म की नहीं हुई। फिल्म को लेकर इतना विवाद हुआ कि सैकड़ों पृष्ठ इस पर लिखे जा सकते हैं।

विवाद से फायदा भी हुआ और नुकसान भी। फायदा ये कि लोगों में उत्सुकता जाग गई फिल्म को देखने के लिए। करोड़ों का प्रचार मुफ्त में हो गया। नुकसान ये कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात में फिल्म का प्रदर्शन ही नहीं हुआ जहां पर हिंदी फिल्म बेहतरीन व्यवसाय करती है।

बावजूद इसके 'पद्मावत' सुपरहिट रही। पहले सप्ताह में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म दूसरे सप्ताह में भी अच्छा व्यवसाय किया।

पहले सप्ताह में 'पद्मावत' ने 166.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 69.50 करोड़ का कलेक्शन किया। दो सप्ताह में फिल्म 236 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

क्या 300 करोड़ तक जाएगी? मंजिल थोड़ी दूर है और मुश्किल लग रहा है। यदि कुछ राज्यों में जल्दी ही रिलीज कर दी जाए तो यह संभव है।

एक और खास बात। के करियर की यह सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। दो सौ करोड़ क्लब में रणवीर ने जोरदार एंट्री मारी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :