नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को कहा शेम ऑन यू... सिद्धार्थ ने मांगी माफी

बॉलीवुड में चाहे जितना बड़ा कलाकार ही क्यों ना हो, अपनी गलती के लिए माफी मांगने वाला ही आगे बढ़ पाता है। ऐसे में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा तो बॉलीवुड में अभी नए ही हैं। उनसे भी नेशनल टेलीविज़न पर एक गलती हो गई लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांग ली।

दरअसल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी अपनी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। स्टेज पर मस्ती करते वक़्त शो के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के कुछ डायलॉग्स भोजपुरी में बोलने थे। बीच में एक बार सिद्धार्थ ने भोजपुरी भाषा के बारे में कुछ कह दिया और लेट्रिन शब्द का इस्तेमाल किया जिससे भोजपुरी से जुड़े कई लोगों को ठेस पहुंची। हालांकि उन्होंने यह बात मज़ाक में कही थी, लेकिन इसका असर लोगों पर गलत पड़ गया।

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को भी सिद्धार्थ की यह बात खराब लगी और उन्होंने ट्विटर पर सिद्धार्थ के लिए पोस्ट लिखा कि बहुत निराश हूं.. सिद्धार्थ मल्होत्रा जो बड़े लोगों के साथ काम करते हैं और बहुत भाग्यशाली हैं.. जिसने आउटसाइडर होने के बावजूद इतना नाम कमाया.. वो बोलने के लिए अच्छे शब्द नहीं चुन सकता। भोजपुरी को नेशनल टीवी पर अनादर करने के लिए.. शॉक्ड.. कैसे दुनिया में आपको भोजपुरी बोलने में शर्म महसूस हो सकती है.. शेम ऑन यू।

सिद्धार्थ मल्होत्रा को जैसे ही यह बात मालुम हुई कि उनके इस मज़ाक की वजह से किसी को ठेस पहुंची है, उन्होंने माफी मांगने में ज़रा भी देर नहीं की। सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा मैं हाल ही में एक टीवी शो पर गया था जहां मैंने अपने लिए एक नई भाषा बोलने की कोशिश की थी। ऐसे में अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाई हो, तो मैं माफी मांगता हूं और आपको भरोसा दिलाता हूं कि अनादर का कोई इरादा नहीं था।



उम्मीद है कि इस ट्वीट के बाद नीतू शांत हो जाएंगी। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी तारीफ करते हैं जिन्होंने बिना कोई समय बर्बाद किए अन्जाने में हुई गलती के लिए भी माफी मांग ली।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :