एक्स गर्लफ्रेंड ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मांगे दो करोड़ रुपये

नहीं थम रहा मामला, एक्स गर्लफ्रैंड ने दायर किया नवाजुद्दीन के खिलाफ मुकदमा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी चाहे कितने ही मंझे हुए कलाकार हों, लेकिन उन्होंने अपनी बायोग्राफी लिख कर अपना काफी नुकसान किया है। जब से उनकी बायोग्राफी में उनके कई महिलाओं के साथ रिश्ते को लेकर खबरें फैली हैं, उनकी एक्स-गर्लफ्रैंड्स उन पर नाराज़ हो रही हैं।

पहले के मामले में वे फंसे थे, उसके बाद उनकी ने भी नवाजुद्दीन के बयानों के खिलाफ नाराज़गी व्यक्त की। अब खबर है कि सुनीता ने नवाजुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

नवाजुद्दीन की एनएसडी जूनियर, सुनीता राजवर, जिन्हें वे अपना पहला प्यार कहते हैं, ने उनके खिलाफ कानूनी मुकदमा दायर किया है और 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। सुनीता ने बताया कि उनकी माफी पर्याप्त नहीं है। अगर वह हमारे बारे में इतने लंबे चैप्टर्स लिख सकता है, तो माफी भी उतनी ही होना चाहिए। सुनीता ने दावा किया कि मैंने पिछले 16 सालों से नवाज से बात भी नहीं की। मैं कानूनी कार्रवाई कर रही हूं क्योंकि वह पहले ही नुकसान कर चुका है और यह अपरिवर्तनीय है।

सुनीता ने आरोप लगाया है कि नवाज ने प्रचार पाने के लिए उसका नाम इस्तेमाल किया है। सुनीता ने को-राइटर रितुपर्णा चटर्जी और पुस्तक के प्रकाशन में शामिल एजेंसी को भी कानूनी नोटिस दिया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :