#MeToo : टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का खुलासा, डायरेक्टर ने कहा- अपने कपड़े उतारकर दिखाओ

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 अक्टूबर 2018 (11:36 IST)
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में #कैंपेन के भूचाल में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सोनी राजदान ने भी स्टोरी शेयर करके सभी को चौंकाया था। अब टीवी शो 'दिल से दिल तक' फेम ने भी एक फिल्ममेकर पर उनके कपड़े उतारने की डिमांड करने के आरोप लगाए हैं।

जैस्मिन ने कहा कि पांच साल पहले जब मैं मॉडलिंग का काम कर रही थी। तब मैनें एक फेमस से मुलाकात की थी। यह डायरेक्टर खास तौर पर गुजराती और हिन्दी फिल्म के लिए ऑडिशन लेते थे। मैं भी एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में वहां पर गई थी। उन्होंने शुरुआत में मुझसे पूछा कि आप एक्ट्रेस बनने के लिए किस हद तक जा सकती हैं। क्या कर सकती हो।

जैस्मिन ने कहा कि उन्होंने मुझे बोला कि मैं तुम्हें बिकनी में देखना चाहता हूं। क्या तुम मुझे अपने कपड़े उतारकर दिखाओगी। तो मुझे समझ आ गया कि कुछ गलत है। मैंने उन्हें बोला कि रोल में तो ऐसी कोई डिमांड नहीं है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि किसी लड़की से बात करने का ये कोई सही तरीका है।
जैस्मिन ने कहा कि हमें के बारे में बात करना के लिए मजबूत होने की जरूरत है। कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है कि यौन उत्पीड़न नहीं है। लड़कियों को पता होना चाहिए कि कैसे ऐसी परिस्थितियों से लड़ना है। किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा नहीं करना चाहिए। जिसे वो नहीं जानती हैं।
जैस्मिन जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आने वाली हैं। उन्होंने टशन-ए-इश्क और दिल से दिल तक जैसे शो में लीड रोल निभाया हैं। जैस्मिन कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :