दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की पहली तस्वीर आई सामने, दुपट्टे पर दिखे तेजाब के छींटें

दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक की निर्देशक मेघना गुलजार ने इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है

बॉलीवुड अभिनेत्री की आगामी फिल्म 'छपाक' की तैयारियां इन दिनों जोरों पर चल रही हैं। इस फिल्म को निर्देशित कर रहीं हैं जो लीक से हटकर सेंसेटिव सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। मेघना की पिछली फिल्म 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया था।

वहीं, दीपिका पादुकोण की साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। दीपिका ने इस फिल्म के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की थी। रणवीर संग शादी के बाद दीपिका दोबारा एक्टिंग मोड में आई और पहली फिल्म 'छपाक' साइन की है। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाने वाली हैं।

हाल ही में निर्देशक मेघना गुलजार ने फिल्म से इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में पीले रंग का दुपट्टा नजर जा रहा है जिस पर एसिड के धब्बे हैं। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है जिन पर तेजाब से हमला किया गया था।

इस एसिड अटैक में लक्ष्मी का चेहरा बुरी तरह से जल गया था। लेकिन इसके बाद भी लक्ष्मी अग्रवाल ने कैसे खुद को मजबूती से खड़ा किया, ये सभी हमें इस फिल्म में देखने को मिलने वाला है।

इसी फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर के क्षेत्र भी हाथ आजमाने जा रही है। ये उनकी होम प्रोडक्शन वाली फिल्म है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं।


और भी पढ़ें :