अमिताभ-शाहरुख की हिट फिल्म पर बनेगा टीवी धारावाहिक

की फिल्में हमेशा अलग ही नाम कमाती हैं। चाहे फैमिली ड्रामा हो या रोमांस की गाथा, करण अपनी फिल्म को अलग ही तरीके से दर्शाते हैं। इसलिए उनकी हर फिल्म का अलग ही मज़ा होता है और हर किस्म की ऑडियंस उन्हें पसंद करती है।

हाल ही में करण जौहर को बॉलीवुड में पूरे 20 वर्ष हो चुके हैं। साथ ही इस वर्ष मैडम तुसाद म्युज़ियम में भी उनका मोम का पुतला बनाया जाना है। यह वर्ष करण के लिए वाकई बहुत अच्छा है। साथ ही इसके अलावा उन्हें एक और अचीवमेंट मिली है। करण की 2001 में आई ब्लॉक-बस्टर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को अब टीवी पर भी दिखाया जाएगा।

दरअसल प्रोड्युसर इस फिल्म को एक शो में कंवर्ट कर पर दिखाएंगी। जी हां, टेलीविज़न सोप की क्वीन एकता कपूर अब इस ब्लॉक-बस्टर फिल्म को सीरियल के रूप में पेश करने वाली हैं। बिना किसी शक के यह शो सभी के द्वारा पसंद किया जाएगा। एक तो सभी की पसंदीदा फिल्म और उस पर एकता कपूर के सीरियल्स की दीवानगी।

फिलहाल शो की कास्ट तय होना बाकी है। खबरों के मुताबिक इसके लिए रजत टोकस, वरुण सूद, बिजॉय आनंद, एरिका फर्नांडीस जैसे कलाकार इस शो में लिए जाने हैं। की कहानी एक परिवार की है, जिसमें बड़ा बेटा एक छोटे परिवार की लड़की से शादी कर लेता है और उसे अपना परिवार छोड़ना पड़ता है। इसके बाद छोटा बेटा परिवार जोड़ने की कोशिश करता है।

यह शानदार रोमांटिक और फैमिली ड्रामा शो देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :