आदित्य पंचोली ने कंगना को भेजा लीगल नोटिस


कंगना रानौत ने अपनी फिल्म 'सिमरन' के आने से पहले एक शो के दौरान आदित्य पांचोली और रितिक रोशन के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया और इन दोनों पर कई आरोप भी लगाए। इसके बाद उनकी फिल्म की रिलीज़ होने पर आदित्य पंचोली अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने भी गए और कहा था कि मैं चाहुंगा कि कंगना की फिल्म सफल हो। 
 
अब खबर यह है कि ज़रीना वहाब और आदित्य पांचोली ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। इस बारे में ज़रीना ने खुद बताया कि हां, हमने कंगना को एक कानूनी नोटिस भेजा है। अभी हम इस बारे में बात नहीं कर सकते क्योंकि हमारे वकीलों ने अधिक जानकारी नहीं दी है। मुझे एक सप्ताह का समय दें, मैं इस बारे में निश्चित रूप से आपसे बात करूंगी। 
 
आदित्य और उनका परिवार इन दिनों बड़े मुश्किल दौर से गुज़र रहा है। उनके बेटे आदित्य पंचोली ने यह कहते हुए कि उन्हें और उनकी बहन को इन बातों से दूर रखा जाए, अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। उनकी पत्नी ज़रीना भी अपने पति के बारे में सवालों से परेशान थी। इस बारे में ज़रीना ने कहा कि हम परेशान हैं। उसने हमारे साथ बुरा किया और इसी वजह से हमने उसे कानूनी नोटिस भेजा है। आदित्य पंचोली ने भी इस बात की पुष्टि की है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :