धमाका... इस एक्ट्रेस की कहानी है 'जूली 2'

फिल्म 'जूली 2' के मेकर पहलाज निहलानी ने यह खुलासा किया कि 'जूली 2' की कहानी 1990 और 2000 के दशक की एक प्रसिद्ध ग्लैमरस अभिनेत्री के जीवन पर आधारित है, लेकिन फिल्म के निर्माता कानूनी परेशानी से बचने के लिए अभिनेत्री का नाम नहीं बता रहे।

निहलानी ने कहा कि यह निश्चित रूप से अभिनेत्री पर आधारित है। हमारी कास्ट के एक मुख्य एक्टर उन अभिनेत्री के साथ शामिल था। हम उनका नाम नहीं ले सकते क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारी फिल्म रोक दी जाए, लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के बाद सभी को पता चल जाएगा कि राय लक्ष्मी किसकी भूमिका निभा रही हैं।


इस फेमस अभिनेत्री ने खान सुपरस्टार में से एक के साथ अपने हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें तमिल और तेलुगु सिनेमा में जगह मिली जहां उनका बढ़िया करियर था और जिसने उन्हें एक स्टार बना दिया। एक विवाहित दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार के साथ उनका अफेयर चलने के कारण उन्हें साउथ इंडस्ट्री से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की राह पकड़ी।



की लीड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने बताया कि उन अभिनेत्री के वास्तविक जीवन की घटनाओं को फिल्म में दर्शाया गया
है। राय लक्ष्मी ने कहा कि मैं अपने कैरेक्टर और अभिनेत्री के बीच समानता से मना नहीं कर सकती। ये समानताएं हैं। मुझे नहीं पता कि वे जानबूझकर है या सिर्फ संयोग है।

आप दिमाग पर जोर डालिए कि किस अभिनेत्री की ये कहानी है। मुश्किल नहीं, आसान है ये।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :