गोलमाल अगेन ने पहले सप्ताह में कितना किया कलेक्शन

दिवाली के अगले दिन रिलीज हुई। गोलमाल सीरिज की लोकप्रियता, अजय देवगन और रोहित शेट्टी की सफल जोड़ी और दिवाली का उत्सवी माहौल से यह बात तय थी कि फिल्म पर बम्पर ओपनिंग लेगी। इस उम्मीद पर फिल्म खरी उतरी।

फिल्म ने पहले दिन 30.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस धांसू शुरुआत की। दूसरे और तीसरे दिन भी यही रफ्तार कायम रही और फिल्म ने क्रमश: 28.37 और 29.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

अब देखना था कि फिल्म क्या मंडे टेस्ट पास कर पाएगी? इसमें सफलता तभी मिलती है जब फिल्म दर्शकों को पसंद आए और फिल्म इस टेस्ट में अच्छे नंबर से पास हुई। चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 16.04 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

वीकडेज़ यानी पांचवें दिन 13.25 करोड़ रुपये, छठे दिन 10.05 करोड़ रुपये और सातवें दिन 9.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन फिल्म ने किया। वीकेडेज़ पर यह बेहतरीन कलेक्शन माना जाएगा। सप्ताह भर का जोड़ हुआ 136.07 करोड़ रुपये।

निर्माताओं के लिए तो यह फिल्म पहले ही मुनाफे का सौदा साबित हो गई थी। वितरकों के लिए 135 करोड़ रुपये का आंकड़ा सुरक्षित रहने के लिए जरूरी था। अब यह फिल्म इस आंकड़े से आगे निकल वितरकों के लिए भी मुनाफे का सौदा साबित हो गई। अब सभी ने इस फिल्म से कमाई की है।

फिल्म ने पूरे भारत में, सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में अच्छा व्यवसाय किया है। गोलमाल अगेन का धमाल दूसरे सप्ताह में भी जारी रहने की पूरी उम्मीद है क्योंकि दूसरे सप्ताह में कोई भी बड़ी फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है। सीक्रेट सुपरस्टार भी इस फिल्म को कोई चुनौती नहीं दे पाई है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :