इरफान खान का जवाब दिया इरफान पठान ने, लोगों ने किया ट्रोल


कुछ समय पहले ही फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवॉर्ड फंक्शन 2018 हुआ। कई कलाकारों ने इसमें बाजी मारी। लेकिन सबसे ज़्यादा बाजी मारी 'फेमिना इंडिया मैगजीन' ने। हाल फिलहाल अभी तो सिर्फ फेमिना इंडिया का ही नाम चर्चा में है। कैसे? चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल फिल्मफेयर में एक्टर ने सभी एक्टर्स को पीछे छोड़ बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी कमा ली है। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म 'हिन्दी मीडियम' के लिए मिला। फिल्म का कंसेप्ट तो था ही जबर्दस्त, साथ ही कास्ट की एक्टिंग को भी काफी सराहना मिली। सभी ने इरफान खान को बधाई दी। सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का ढेर लग गया। ऐसे में 'फेमिना इंडिया मैगजीन' ने इरफान खान को बधाई देते हुए अपनी पोस्ट में गलती से क्रिकेटर को टैग कर दिया।


ऐसी गलती पर भला कोई कैसे चुप रह सकता था। इरफान खान ने तो अभी इस पर कोई रीएक्शन नहीं दिया, लेकिन इरफान पठान को बहुत मज़ा आया। उन्होंने मज़ाकियां अंदाज़ में इस पोस्ट पर रीप्लाई करते हुए लिखा कि धन्यवाद और माफी चाहूंगा कि मैं वहां मौजूद नहीं था, लेकिन आप अवॉर्ड मेरे घर भेज सकते हैं। इरफान पठान का यह जवाब पढ़कर लोगों को हंसी आ गई। इरफान ने यह प्रूव कर दिया कि फील्ड के अंदर ही नहीं, बाहर भी वे काफी टैलेंटेड हैं और मज़ाकियां हो सकते हैं।

हालांकि इसके बाद फेमिना इंडिया ने यह पोस्ट हटा दी। इस जवाब पर लोगों ने फेमिना इंडिया को ट्रोल किया, साथ ही इरफान पठान के जवाब पर वाहवाही भी की।


और भी पढ़ें :