फरहान ने दिया रितिक का साथ, रंगोली हो गई खफा

पुनः संशोधित मंगलवार, 10 अक्टूबर 2017 (12:25 IST)
और कंगना रनौट का मामला थमने की जगह बढ़ता ही जा रहा है। रितिक ने अपनी तरफ से इस रिश्ते को लेकर खुलकर ना कहा है। अब इसी बारे में रितिक के खास दोस्त एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खत लिखा है। जिसका साथ इंडस्ट्री के कई लोगों ने दिया है। वही इसके बाद रंगोली फिर से ट्विटर पर इस मामले में ट्विट पर ट्विट कर रही हैं। जाने क्या है पूरा मामला:

बिना रितिक और कंगना का नाम लेते हुए लिखा दिया खत
फरहान ने बिना रितिक और कंगना का नाम लेते हुए फेसबुक पर पूरे विवाद को लेकर खत लिखा है। फरहान ने लिखा कि मैं इस मामले में दखल नहीं दे सकता लेकिन अपनी बात रख सकता हूं कि मैंने कई किस्से देखे हैं जहां लड़की, लड़कों के पीछे जाती हैं और उनका शोषण होता है। इस मामले में भी मीडिया ने महिला की बात सुनते हुए आदमी को गलत ठहराया है। अगर इस बात को छोड़ कर भी बात की जाए तो भी महिला ने अपना लैपटॉप और बाकी चीज़ें संबंधित अधिकारियों को देने से मना कर दिया है। जबकि दूसरी साइड ने अपनी सभी पर्सनल चीज़ें सौंप दी है। फरहान ने यह भी लिखा कि महिला के पास उनके 7 साल के रिलेशनशिप और पेरिस में हुई सगाई की कोई तस्वीर तक नहीं है। सच तो ये है कि हम सच जानते ही नहीं हैं। महिला की इन बातों से इनकी टीआरपी तो बढ़ रही है लेकिन दूसरी साइड के परिवार और बच्चों पर इसका गलत असर पड़ रहा है। जब तक यह मामला किसी निर्णय पर नहीं पहुंच जाता तब तक हमें भी किसी आदमी को गलत ठहराने का हक नहीं है। हमें भेदभाव नहीं करना चाहिए। इस तरह फरहान ने अपना पोस्ट खत्म किया।



इंडस्ट्री की कई हस्तियां हुई सहमत
इस पर इंडस्ट्री के लोगों ने भी सहमति जताई है। ने लिखा कि सही लिखा फरहान.. यह ज़रुरी है.. यह सही है..। सोनम कपूर ने भी लिखा कि अच्छा लिखा और बिलकुल सही है फरहान, मैं सहमत हूं। इस पर यामी गौतम ने भी साथ देते हुए लिखा पावरफुल थॉट।


रंगोली ने सबको बनाया निशाना
मामला यही खत्म नहीं हुआ है। कंगना की बहन रंगोली इस बार भी चुप नहीं रहीं और करण, फरहान और सोनम को जवाब देते हुए लिखा कि डियर फरहान अख्तर.. आपके विचारों की सराहना की जा सकती है.. यदि आप और आपके पिता पक्षपाती नहीं होते तो। करण जौहर और सोनम कपूर देखकर अच्छा लगा कि एक गांव वाली बिना अंग्रेजी बोलने वाले पहाड़ी लड़की ने कितने दोस्त बनाए है.. अगर पूरी इंडस्ट्री भी उसके खिलाफ खड़ी हो जाए तो भी वो रह लेगी क्योंकि उसे चुना गया है।

इंडस्ट्री में इस मामले के बाद दो हिस्से हो गए है। एक रितिक की तरफ है और दूसरा कंगना की तरफ। अब बस इस मामले की जल्द खत्म होने की उम्मीद है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :