जुड़वा 2 में वरुण धवन के एक्शन का डबल डोज़

अपने करियर में पहली बार डबल रोल में 'जुड़वा 2' में नजर आएंगे और डबल रोल के लिए उन्होंने मेहनत भी डबल की है। शूटिंग शुरू होने के 6 महीने पहले ही उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी थी। खासतौर पर सीक्वेंसेस को बेहतरीन बनाने में उन्होंने कोई कसर बाकी नहीं रखी।

अपने ट्रेनर कुलदीप शशि से वरुण ने आठ अलग टाइप की किक्स सीखी जो फिल्म में दर्शकों को नजर आएगी। इसकी रिहर्सल के दौरान वरुण को कई बार चोट भी लगी, लेकिन इससे उनका हौंसला कम नहीं हुआ। ज्यादातर एक्शन सीक्वेंसेस की शूटिंग लंदन में हुई है।

वरुण इस बारे में बताते हैं 'कुलदीप से मैंने छ: से सात महीने तक ट्रेनिंग ली। किक्स से लेकर तो फ्लेक्सिबिलिटी तक पर काम किया। आठ अलग-अलग किक्स सीखी। मैं सोचता हूं कि इन सबमें वो सीक्वेंस सबसे बढ़िया बना है जिसमें मैं बस में चार बदमाशों से लड़ता हूं। साइकल चेज़ सीक्वेंस भी जोरदार बना है। मैं और विवान भटिना, जिनका की फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार है, ने एक्शन दृश्यों पर कड़ी मेहनत की है। हमारे बीच जोरदार फाइट फिल्म में देखने को मिलेगी। विवान मुझसे साइज़ में डबल है, लेकिन उनके साथ शूटिंग में मजा आया।'

के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए वरुण ने 7 दिनों तक रिहर्सल की। डेविड धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 सितम्बर को रिलीज हो रही है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :