धर्मेन्द्र क्यों नहीं मना रहे हैं जन्मदिन?

आठ दिसम्बर 2017 को 82 वर्ष के हो गए हैं, लेकिन वे अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। वे दु:खी हैं। हाल ही में ने दुनिया को अलविदा कहा है। इस घटना से धर्मेन्द्र को बहुत दु:ख पहुंचा है।

धर्मेन्द्र ने शशि कपूर के साथ फिल्में की हैं। सम्पर्क में रहे हैं। ऐसे में भला वे कैसे जन्मदिन मना सकते हैं।

धर्मेन्द्र ने अपने परिवार और प्रशंसकों को भी कह दिया है कि वे इस खास दिन को नहीं मनाना चाहते हैं। वे भीतर से उदास हैं। ऐसे में सेलि‍ब्रेशन करना ठीक नहीं है।

सनी ने की शानदार फोटो पोस्ट
धर्मेन्द्र के बड़े बेटे ने एक शानदार फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं। सनी ने लिखा है मेरे पापा का जन्मदिन।


हेमा मालिनी ने भी बधाई दी
हेमा मालिनी ने कई फोटो पोस्ट किए हैं जिसमें से सबसे शानदार है ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो। इस फोटो में दोनों की जोड़ी गजब लग रही है। हेमा ने धर्मेन्द्र को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लिए खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की है।

बॉबी भी पीछे नहीं
बॉबी देओल ने पापा धरम को बधाई देते हुए एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वे बेहद छोटे हैं। धर्मेन्द्र और बॉबी हार पहन कर बैठे हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :