चित्रांगदा सिंह भी बनीं फिल्म प्रोड्यूसर

बॉलीवुड में चाहे अभिनेता हो या अभिनेत्री, सभी प्रोड्युसर के रूप में काम करना चाह रहे हैं। अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब अभिनेत्री भी निर्माता बनने जा रही हैं।

हाल ही में फिल्म 'सूरमा' की घोषणा हुई, जो पूर्व भारतीय हॉकी कैप्टन की होगी। इसमें और तापसी पन्नु लीड एक्टर्स होंगे। इसी फिल्म के लिए चित्रांगदा सिंह निर्माता बनेंगी।

मेल डॉमिनेटिंग वाले इस माहौल में अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्युसर बनकर एक बड़ा कदम उठाया है। ऐसे में चित्रांगदा को भी यह काम करते देखना दिलचस्प होगा। चित्रांगदा प्रोड्युसर के रूप में काम करने को लेकर बेहद उत्सुक हैं और इसमें आगे बढ़ने की इच्छा रखती हैं।

चित्रांगदा इसके अलावा दो और फिल्मों पर काम कर रही हैं जिसमें वे अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगी। फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 2 में वे अलग और फिल्म बाज़ार में कॉर्पोरेट लुक में नज़र आएंगी। इस बारे में चित्रांगदा का कहना है कि साहेब, बीवी और गैंगस्टर 2 और बाज़ार दोनों ही काफी अलग फिल्में हैं। दो अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए मैं उत्सुक हुं और इसे पसंद कर रहीं हुं।

सूरमा का हाल ही में टीज़र पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था जिसमें दिलजीत और संदीप सिंह दोनों नज़र आ रहे हैं। फिल्म जून 2018 को रिलीज़ होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :