सिर्फ 40 करोड़... और बन जाएगा बाहुबली 2 का एक और रिकॉर्ड

ने कई कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए हैं और इतने सारे तोड़ने का भी अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बाहुबली 2 का हिंदी वर्जन एक और रिकॉर्ड बनाने के करीब है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 460 करोड़ रुपये का कलेक्शन तीन सप्ताह में कर लिया है। चार सौ करोड़ क्लब खोलने वाली यह पहली फिल्म है और अब निगाह पांच सौ करोड़ क्लब पर है।
Widgets Magazine
40 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना फिल्म के लिए बेहद आसान है। चौथा सप्ताह खत्म होने के पहले यह फिल्म पांच सौ करोड़ पार होगी और यह भी एक कीर्तिमान होगा। अभी ‍भी फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं। मल्टीप्लेक्स में चार से छ: शो दिखाए जा रहे हैं।

हाफ गर्लफ्रेंड और हिंदी मीडियम जैसी फिल्में प्रदर्शित हुई हैं, लेकिन बाहुबली 2 की सेहत पर इन फिल्मों का ज्यादा असर नहीं होगा। जिन्हें बाहुबली देखना है वे बाहुबली ही देखेंगे।

पांच सौ करोड़ क्लब में शामिल होना अन्य हिंदी फिल्मों के लिए चुनौती रहेगा। सलमान-शाहरुख-आमिर तो अभी चार सौ करोड़ तक भी नहीं पहुंचे हैं और बात पांच सौ करोड़ की होने लगी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :