शादी के मूड में रितिक रोशन... इस हसीना के लिए खरीदा शानदार घर!

ने भले ही से तलाक ले लिया हो, लेकिन अब तक सुजैन को भूला नहीं पाए। 14 वर्ष की शादी और उसके पहले वर्षों तक का रोमांस रितिक को अभी भी याद है। तलाक को दो साल हो गए हैं, लेकिन रितिक का नाम किसी से नहीं जुड़ा। अपने दोनों बेटों के बहाने रितिक अक्सर सुजैन से मुलाकात कर लेते हैं।
Widgets Magazine

सुजैन के घर वालों से भी रितिक के संबंध अच्छे हैं और अभी उनका आना-जाना जारी है। सुजैन से संबंध ना टूटे, इसकी रितिक ने भरसक कोशिश की और अभी भी इस संबंध टूटने का उन्हें मलाल है।

हाल ही में रितिक ने मुंबई स्थित जूहू में एक महंगा और शानदार अपार्टमेंट अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के लिए खरीदा है। इससे उन अफवाहों को बल मिला है कि रितिक और सुजैन एक बार फिर नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं।

यह नया फ्लैट रितिक रोशन के घर बेहद नजदीक है। रितिक चाहते हैं कि सुजैन अपने दोनों बेटों के साथ इस नए घर में रहें। अपने घर के पास में ही यह फ्लैट होने के कारण रितिक जब चाहें अपने बेटों से मिलने के लिए जा सकते हैं।

यदि रितिक और सुजैन इसी बहाने फिर नजदीक आ जाते हैं तो इससे बेहतर बात भला और क्या हो सकती है। कहने वाले तो कह रहे हैं कि रितिक और सुजैन फिर शादी कर सकते हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :