test header

जल्द बनेगा आलिया भट्ट की इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल!

बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा हैं। उनकी फिल्म राजी को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी भरपूर प्यार मिला। फिल्म में आलिया के अभिनय को जमकर सराहा गया। वहीं अब खबरें हैं कि आलिया और विकी कौशल की इस फिल्म का सीक्वल जल्द बन सकता है।

फिल्म राजी की कहानी हरिंदर एस सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित थी। रिपोर्ट के मुताबिक हरिंदर सिक्का अब इस किताब के दूसरे भाग की तैयारी कर रहे हैं। दूसरा पार्ट 'रिमेंमबरिंग सहमत' के नाम से लिखा जाने वाला है।

सिक्का ने एक इंटरव्यू में कहा, वे किताब का दूसरा पार्ट लिख रहे हैं जिस पर फिल्म का सीक्वल बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भारत की तरफ से एक स्पाई एजेंट के तौर पर पाकिस्तान भेजी गई इस कश्मीरी लड़की के जीवन के कई सारे पहलू हैं जिनपर फिल्म बन सकती है।
उन्होंने कहा कि मैंने साल 2008 में कॉलिंग सहमत लिखी थी। मैंने सहमत के संग 10 और साल बिता लिए हैं। इन सालों में जितना भी समय उसने मुझे दिया है उसमें मैंने जाना कि कैसे वो डिप्रेशन में चली गई थीं। किस तरह उसने इससे बाहर आने की कोशिश की। ये कहानी उस पर आधारित होगी।

फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी। फिल्म में आलिया के अलावा विकी कौशल, जयदीप अहलावत, सोनी राजदान और रजित कपूर भी थे। आलिया जल्द ही रणवीर सिंह संग गली बॉय में नजर आने वाली हैं।


और भी पढ़ें :