गली बॉय ट्रेलर से फिल्म को लेकर इतना सबकुछ आ गया है सामने, क्या आपने किया नोटिस

और को स्क्रीन पर देखना कोई नया अनुभव नहीं होता (क्योंकि दोनों ने एक ख़ास प्रोडक्ट के लिए एक साथ कई विज्ञापन किए हैं) अगर वैलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही 'गली बॉय' का इतना जबरदस्त नहीं होता तो। रणवीर और आलिया की केमेस्ट्री इतनी गजब है कि जहां एड देखने में ही मजा आता था फिल्म का ट्रेलर तो जैसे सोने पे सुहागा, क्योंकि पहले तो यह बेहतरीन है और दूसरी बात दर्शकों को पता है कि एक पूरी की पूरी फिल्म इतने रोमांटिक दिन को रिलीज हो रही है।

कहने की बात नहीं है कि रणवीर सिंह ने इस रैपर की भूमिका अदा की है। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह मुंबई स्थित कुर्ला के एक रैपर नावेद शेख का रोल करते दिखाई देंगे। वहीं आलिया के रोल को लेकर अभी तक ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। सिर्फ इतना खुलासा हुआ है कि उनका नाम सकीना है।


1. फिल्म में लंबे किसिंग सीन्स की भरमार है।


फिल्म की रिलीज डेट ही ऐसी है कि किसिंग सीन होना तो लाजिमी कहा जा सकता था लेकिन इस फिल्म में रणवीर सिंह के एक-दो नहीं बल्कि पूरे पांच किसिंग सीन हैं। सूत्रों के अनुसार ये किसिंग सीन काफी लंबे हैं।


2. पांच किसिंग वाली फिल्म में आलिया संग रणबीर होते तो कैसा होता

अब डायरेक्टर ने तो की थी कोशिश लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ये बात किसी से छुपी नहीं कि आलिया और रणबीर कपूर ऐसे प्रेमी जोड़ा बन चुके हैं जिनकी जल्दी सगाई तक की खबर सामने आ चुकी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। आलिया और रणबीर एक-दूसरे के परिवार के साथ भी अच्छा संबंध बना चुके है।

आलिया जहां कपूर परिवार की हर पार्टी में शरीक होती है वहीं रणबीर भी समय निकाल कर आलिया के परिवार से मिलने पहुंच जाते है। अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की मां नीतू चाहती हैं कि दोनों जल्द ही सगाई कर लें। इसके लिए उन्होंने जून का महीना चुना है। वहीं चर्चा है कि आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।


3. में हो सकते थे रणबीर कपूर

खबर थी कि गली बॉय के लिए डायरेक्टर जोया अख्तर रणबीर कपूर को भी कास्ट करने वाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक जोया अख्तर ने 2 साल पहले फिल्म की कास्ट फाइनल करने के दौरान रणबीर कपूर को फिल्म ऑफर की थी। मगर उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। क्योंकि जोया रणवीर सिंह को लीड रोल के लिए कंफर्म कर चुकी थीं और रणबीर कपूर को सपोर्टिंग रोल ऑफर हुआ था।


4. आलिया भट्ट को इस बॉलीवुड सेलब्रिटी ने कहा वो तो असल में 'गुंडी' है

ट्रेलर जिसने भी देखा है उसे पता है कि आलिया भट्ट फिल्म में काफी तेज स्वभाव की लग रही हैं। रणवीर सिंह उन्हें गुंडी कहते भी हैं लेकिन ये कौन हैं जिसने आलिया को असल जिंदगी में गुंडी कह दिया। ये हैं आलिया के पिता महेश भट्ट जिन्होंने आलिया को टीज करते हुए ये कहा।


महेश भट्ट ने एक ट्वीट की और अपने बात कही, साथ ही ये भी जाहिर कर दिया कि उन्हें फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ गया है।


5. जहां लगभग पूरी बॉलीवुड गली बॉय की तारीफ़ में जुटा है, कैटरीना कैफ ने ऐसे किया रिएक्ट और आलिया ने तुरंत दिया सटीक जवाब

गौरतलब है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर की करंट गर्लफ्रेंड हैं और कैटरीना कैफ उनकी एक्स रह चुकी हैं लेकिन ये दोनों बॉलीवुड में अपनी अच्छी दोस्ती के लिए खबरें बनाती हैं। कैटरीना उन कुछ सेलेब्रिटी में शामिल हैं जिन्होंने गली बॉय का ट्रेलर देखने के बाद इसकी तारीफ़ करने में देर नहीं की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गली बॉय के पोस्टर की फोटो डालने के साथ आलिया को टैग किया। साथ ही लिखा बेहतरीन ट्रेलर। आलिया ने भी कैटरीना को रिप्लाय करने में देर नहीं की और तुरंत लिखा, "शुक्रिया कैटी"


6. फिल्म में रणवीर बने हैं रैपर, उन्होंने कहा दीपिका पादुकोण के लिए वे रखेंगे रैपिंग का सोलो शो

रणवीर फिल्म ने शानदार रैपिंग कर रहे हैं। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने दीपिका के लिए कुछ अच्छा लिखा है तो उन्होंने कहा दीपिका के लिए तो वे अलग से एक पूरा का पूरा शो रखेंगे।


और भी पढ़ें :