अक्षय को पसंद नहीं एक इमेज में बंधना, अब कॉमेडी करते नज़र आएंगे

अक्षयजल्द ही टेलीविज़न पर एक कॉमेडी शो में जज बने नज़र आएंगे। वे हमेशा कॉमेडी पसंद करते हैं और उन्हें किसी भी इमेज में बंधना पसंद नहीं है। अक्षय पर 30 सितंबर से शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' पर जज बने नज़र आएंगे। एक्शन हीरो अक्षय अपनी फिल्मों में आजकल कॉमेडी के रूप में भी बहुत भा रहे हैं और छोटे परदे पर इस शो में आने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।




अक्षय ने बताया कि ट्रैफिक में फंसे होने के समय कई स्टार्स म्यूजिक सुनकर अपना समय बिताते हैं लेकिन वे स्टैंडअप कॉमेडियन की कॉमेडी के वीडियो देखते हैं। ऐसा नहीं है कि अब इस शो से वे टीवी पर आ रहे हैं तो इसके बाद सिर्फ कॉमेडी वाली फिल्में या कॉमेडी शो ही करेंगे। वे एक तरह के शो या फिल्म करके बोर हो जाते हैं। उन्हें किसी इमेज में बंधना पसंद नहीं।

छोटे परदे पर बड़े समय बाद दिखने वाले अक्षय इसके पहले खतरों के खिलाड़ी, मास्टर शेफ, बिग बॉस जैसे अलग-अलग जोनर के शो से जुड़े नज़र आए हैं। और अब वे कॉमेडी शो में भी जज बन रहे हैं। अभिनेता एक साल में करीब चार फिल्में करते हैं लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनसे एकदम अलग है। ट्विंकल अब एक्टिंग नहीं करती, लेकिन वे अब अपनी किताबें लिख रही हैं। और इसके साथ ही वे अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' से प्रोड्यूसर बन जाएंगी। अक्षय कुमार ने कहा कि ट्विंकल मेरी तरह नहीं है जो एक साल में चार या उससे ज्यादा फिल्म करेंगी। वे एक समय पर एक ही काम पूरी शिद्दत से करती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :