अजय देवगन हुए कपिल शर्मा से नाराज... सेट छोड़ कर चले गए

कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल व्यवहार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सफलता उनके दिमाग पर चढ़ गई है और वे अपने आपको सुपरस्टार समझने लगे हैं। शायद वे समझने लगे हैं कि उनके शो में आने के लिए बॉलीवुड सितारे मरे जाते हैं और यदि उनके शो पर फिल्म का प्रमोशन होता है तो फिल्म हिट होती ही है, लेकिन हाल ही में 'बादशाहो' की पूरी टीम कपिल के इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण बिना शूटिंग किए चली गई।

27 अगस्त को बादशाहो की टीम, जिसमें अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डीक्रूज जैसे सितारे हैं, को द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड की शूटिंग करनी थी। उन्हें सेट पर पहुंचने के लिए 11 बजे का समय दिया गया। 'बादशाहो' की टीम की ओर से एक दिन पहले निवेदन किया गया कि समय का ध्यान रखा जाए और इस बात का कपिल की टीम ने आश्वासन दिया।

रविवार की सुबह जब बादशाहो की टीम निकलने के लिए तैयार थी तो कपिल की टीम से बात की गई। बताया गया कि कपिल भी होटल से सेट पर पहुंचने के लिए निकल चुके हैं और रास्ते में हैं। यह जवाब सुन कर बादशाहो के सितारे भी ठीक 11 बजे सेट पर पहुंच गए। वहां पहुंच कर उन्हें पता चला कि कपिल तो अभी सो रहे हैं और उन्हें सेट पर पहुंचने में कम से कम दो घंटे का समय लगेगा।

पता चला कि कपिल शर्मा अपने एक दोस्त के साथ सुबह 6 बजे तक पार्टी कर रहे थे और समय पर उठ नहीं पाए। सूत्रों के अनुसार यह बात सुन कर का पारा चढ़ गया। आखिर उन्हें भी अपनी फिल्म का अन्य जगह प्रमोशन करना है। सूत्र ने बताया - 'कुछ और कारण होता जैसे ट्रैफिक जाम, तो अजय रूक भी जाते, लेकिन आप को 11 बजे शूटिंग करना है और आप 6 बजे तक पार्टी कर रहे हैं तो यह बात कैसे स्वीकारी जा सकती है। साथ ही कपिल की टीम की ओर से झूठ बोला गया और यह बात अजय के बर्दाश्त से बाहर थी। अजय अपने साथियों के साथ 11.15 पर सेट छोड़ कर निकल गए।'

इससे पहले भी कपिल ने 'जब हैरी मेट सेजल' की टीम, शाहरुख और अनुष्का के साथ इसी तरह व्यवहार किया था और शूट कैंसल हुआ था। मुबारकां, गेस्ट इन लंदन की टीम के साथ भी यह घटना घटी थी। ओके जानू के प्रमोशन के लिए आए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को तो कपिल के लिए पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा था। खबर है कि कपिल के इस व्यवहार के चलते 'पोस्टर बॉयज़' की टीम भी शायद ही कपिल के शो में जाए।

द कपिल शर्मा के शो के बारे में यह भी खबर है कि कपिल के घटिया व्यवहार के कारण संभवत: अब शो बंद किया जा रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :