जवानों के साथ अय्यारी की टीम

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत की फिल्म 'अय्यारी' अल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की टीम इस बार लोहड़ी बीएसएफ के जवानों के साथ मनाई। जवानों पर बन रही इस फिल्म के प्रमोशन के चलते फिल्म की टीम जवानों के साथ लोहड़ी तो मनाई ही, साथ ही उनके रोज़मर्रा के जीवन को भी समझा। 
सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत की फिल्म 'अय्यारी' अल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की टीम इस बार लोहड़ी बीएसएफ के जवानों के साथ मनाने वाली है। जवानों पर बन रही इस फिल्म के प्रमोशन के चलते फिल्म की टीम जवानों के साथ लोहड़ी तो मनाएगी ही, साथ ही उनके रोज़मर्रा के जीवन को भी समझेगी। 
 
सूत्र के मुताबिक अय्यारी की टीम में सभी फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हैं। इसके अलावा उन्होंने लोहड़ी का त्योहार जवानों के साथ ही मनाने का फैसला लिया है। वे जवानों के साथ वक़्त बिताकर उनके बारे में और ज़्यादा जानने की कोशिश करेंगे। 
 
फिल्म में सिद्धार्थ, मनोज वाजपेयी, रकुल प्रीत के अलावा अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, पूजा चोपड़ा जैसे कलाकार भी हैं। सिद्धार्थ और रकुल की कैमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ मनोज बाजपई के साथ काम करने को लेकर कहते हैं कि मनोज बाजपेयी थिएटर से हैं और वे बहुत अच्छे एक्टर हैं। उन्होंने फिल्म में मेरे काम को आसान करने में बहुत मदद की। हालांकि हमारे साथ में सीन बहुत कम हैं। 
 
नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद है। 

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :