किरण और रीना के साथ नज़र आए आमिर खान

बॉलीवुड में कई सेलीब्रिटीज़ कपल एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं और उनका रिश्ता कड़वाहट भरा हो जाता है। लेकिन जैसे कुछ ही लोग हैं जो अपने रिश्तों को संभालना जानते है। बॉलीवुड के ये सुपरस्टार यूं ही सुपरस्टार नहीं कहलाते। आमिर खान ने कुछ ऐसा किया जिससे समझ आता है कि उन्हें रिश्तों की कितनी अहमियत है और इसलिए ही उन्हें परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

12 जनवरी को सहयादरी गेस्ट हाउस में की प्रेस कांफ्रेंस हुई थी। इसमें आमिर खान और उनकी पत्नी ने तो भाग लिया ही, साथ ही आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता भी नज़र आईं।

आमिर खान ने रीना से 2002 में तलाक ले लिया थी, लेकिन उनके बीच की बांडिंग और एक-दूसरे के प्रति केयर को देखकर उनका रिश्ता समझ आता है। अक्सर आमिर अपने नए परिवार यानी पत्नी किरण और बेटे आज़ाद के साथ अपनी एक्स-वाइफ रीना दत्ता के साथ भी समय बिताते हैं।

इस इवेंट में भी तीनों साथ और खुश नज़र आए। यहां की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें किरण राव और रीना दत्ता मुस्कुराते हुए पोज़ दे रहे हैं। इसके बाद आमिर भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ चर्चा करते देखे जा सकते हैं। इसके पहले भी रीना के 50वें जन्मदिन पर आमिर अपने परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करने पहुंचे थे।

इस प्रेस कांफ्रेंस में रतन टाटा और मुकेश अंबानी भी शामिल हुए थे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :