अपने से छोटी उम्र के हीरो के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

चाहे अब कम फिल्में करती हों लेकिन बॉलीवुड में उनका चार्म अब तक बरकरार है। वे अब भी फिल्मों में ग्लैमरस रोल के लिए ही डिमांड में हैं।

अपने से छोटी उम्र के हीरोज़ के साथ फिल्में कर रही हैं। हाल ही में वे 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ नज़र आई थीं। इसके बाद खबर थी कि वे फन्ने खां में राजकुमार राव के साथ रोमांस करेंगी। अब एक और फिल्म में वे दो यंग हीरोज़ के साथ नज़र आएंगी।


लगभग 15 साल बाद निर्देशक रोहन सिप्पी और ऐश्वर्या राय बच्चन साथ काम करने वाले हैं। इसके पहले उन्होंने 'कुछ ना कहो' में साथ काम किया था, जिसमें भी साथ थे। अभिषेक और रोहन बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। इस फिल्म के बाद अब रोहन, ऐश्वर्या को लेकर एक थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं।

खबर है कि इस फिल्म में ऐश्वर्या लीड होंगी और उनके साथ दो यंग स्टार्स भी होंगे लेकिन कहानी ऐश्वर्या के इर्दगिर्द ही घूमेगी। इसमें रोमांस भी होगा और ऐश्वर्या दोबारा छोटी उम्र के हीरो के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी।

इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करने वाले हैं। शूटिंग ऑस्ट्रेलिया और मुंबई में इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

ऐश्वर्या फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा वे रोहन के साथ इतने सालों बाद काम करने को लेकर भी खुश हैं। ऐश्वर्या का इस फिल्म में लुक बहुत अलग होगा। ऐश्वर्या की फिल्म 'फन्ने खां' इस वर्ष ईद पर रिलीज होगी।


और भी पढ़ें :