'फन्ने खां' में सिंगर ऐश्वर्या के होंगे इतने गाने... रिलीज डेट भी फाइनल

फिलहाल छुट्टियों के मज़े ले रही हैं, लेकिन दिवाली के बाद वे फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म अतुल मांजरेकर निर्देशित करेंगे। इसमें ऐश्वर्या के अलावा और भी मुख्य भुमिका में होंगे।

जहां राजकुमार पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर खुश हैं वहीं ऐश्वर्या भी अपने रोल को लेकर एक्साइटेड हैं। दरअसल ऐश्वर्या फिल्म में ग्लैमरस सिंगर का रोल अदा करने वाली हैं। सिंगर के इस रोल में ऐश्वर्या पर तीन गाने फिल्माए जाने वाले हैं। इसके साथ ही राजकुमार और ऐश्वर्या पर भी एक रोमांटिक गाना होगा। वहीँ फिल्म में अनिल कपूर भी हैं और इनके उपर एक इमोशनल गाना फिल्माया जा सकता है।

राजकुमार ऐश्वर्या के साथ पहली बार, जबकि अनिल कपूर करीब 17 साल बाद उनके साथ काम कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे बड़े कलाकरों की फिल्म 'फन्ने खां' डच फिल्म 'एवरीबडी इज़ फेमस' पर आधारित होगी। 13 अप्रैल को फिल्म रिलीज़ होने की संभावना है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :