आमिर खान का रिव्यू... कालाकांडी देखने के बाद इतना जोर से लंबे समय बाद हंसा

कई महिनों से अटकी पड़ी फिल्म कालाकांडी आखिरकार 12 जनवरी को रिलीज़ हो ही रही है। अक्षत वर्मा द्वारा निर्देशित और द्वारा अभिनीत इस डार्क कॉमेडी फिल्म के कंटेंट की वजह से इसकी रिलीज़ नहीं हो पा रही थी। सुपरस्टार खान ने हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान यह फिल्म देखी और इसकी काफी तारीफ भी की। को स्क्रिप्ट और सैफ की कॉमेडी टाइमिंग बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म को लेकर अच्छा रिव्यू दिया।
आमिर खान ने ट्विटर पर सैफ की इस फिल्म की तारीफ करते हुए ट्विट किया कालाकांडी उन मज़ेदार फिल्मों में से है जो लंबे समय बाद देखी है। डेल्ही बेली की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद अब जाकर मैं इतना हंसा हूं। सभी की परफॉर्मेंस शानदार थी। सैफ ने बेहतरीन काम किया। अक्षत का डेब्यू भी शानदार था। तुम पर मुझे गर्व है।

पहले फिल्म को रिलीज डेट्स नहीं मिली थी और फिल्म को सिर्फ डिजिटल मिडियम पर ही दिखाए जाने का फैसला लिया गया था। आखिर में फिल्म के लिए एक प्रोड्यूसर आगे आए जिन्होंने डार्क कॉमेडी में भरोसा रखा, इसके बाद फिल्म बनने के लिए बोर्ड पर आई।

सैफ ने इस बारे में कहा कि मुझे खुशी है कि किसी प्रोड्यूसर ने फिल्म के कंटेंट पर भरोसा किया। हम पहले सिर्फ डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर यह फिल्म रिलीज करने वाले थे, लेकिन अब इसकी थिएटर रिलीज़ होगी क्योंकि कालाकांडी जैसी फिल्म यह डिज़र्व करती है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :